असामाजिक तत्व बिगाड़ रहे है राज्य का माहौल: भाजपा विधायक

09 Mar 2018 11:55:31

 


आशुतोष मिश्रा

अखनूर के विधायक राजीव शर्मा ने गुरुवार को कहा कि कुछ असामाजिक तत्व देश और राज्य का माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि वे ऐसे असामाजिक तत्वों के बहकावे में न आएं। उन्होंने यह बात विधानसभा क्षेत्र के दूरदराज के इलाके चैकी चैरा में गुरुवार को मासिक जनता दरबार के दौरान कही।

 

चैकी चैरा पंचायत घर में लगाये गए इस दरबार के मौके पर प्रशासनिक अधिकारिओं समेत एसडीएम रविन्द्र शर्मा, अशोक कुमार, बीएमओ चैकी चैरा, अम्बिका बाली बीडीओ, चैकी अफसर रवि कुमार, कृषि विभाग के एसके लंगर भी मौजूद रहे।

राजीव शर्मा ने लोगों की बिजली, पानी, सड़क आदि की समस्याएं सुनीं तथा उनका मौके पर ही समाधान करने के लिए अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिये। इस दौरान विधायक ने लोगों को भरोसा दिलाया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार लोगों की समस्यायें सुलझाने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने आगे कहा कि युद्धस्तर पर विकास कार्य शुरू किये गए हैं। उन्होंने उपस्थित लोगों से कहा कि वे सब मिलजुल कर विकास कार्यों को आगे बढ़ाएं और अखनूर को एक विकसित क्षेत्र बनाने में हमारी मदद करें। उन्होंने आगे कहा कि गत दिनों सीमा पार से होने वाली गोलीबारी का देश की सेना ने सख्त जवाब दिया है तथा आगे भी देश की सीमायें सेना के हाथ में सुरक्षित रहेंगी।

 

विधायक ने कहा कि चैकी चैरा में लंबे समय से टूटी सड़कों आदि को दुरुस्त करने का काम जोरों पर है। इसके साथ विधायक ने ग्रामीणों को बीजेपी की त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय में सरकार बनने पर शुभकामनाएं दीं। विधायक ने कहा कि जम्मू की भौगोलिक, सांस्कृतिक स्थिति से कोई भी छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जायेगी। विधायक ने कहा कि अखनूर क्षेत्र को जिले का दर्जा देने की मांग को उन्होंने पहले भी बोर्ड मीटिंग में मांग उठाई थी लेकिन अब व्यापक स्तर पर जनता का सहयोग मिलने पर सरकार को जल्द से जल्द अखनूर को जिला घोषित करना चाहिए।

विधायक ने पीएचई विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये की गर्मियों का मौसम आने वाला है, इसलिए अपनी कमर कस लें। कार्यक्रम में मौजूद कृषि विभाग के अधिकारी एसके लंगर ने जनता को उन्नत किस्म के बीजों और अन्य कृषि संबंधी जानकारी भी दी।

 

JKN Twitter